Automobile

क्यूट लुक में launch हुई Yamaha MT-15 की स्टाइलिश बाइक मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स के साथ ABS भी मात्र इतनी सी कीमत में

क्यूट लुक में launch हुई Yamaha MT-15 की स्टाइलिश बाइक मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स के साथ ABS भी मात्र इतनी सी कीमत में। अब ये धासू स्टाइल और दमदार परफॉर्मेंस के साथ आकर्षक रेंज में एक बेहतरीन पैकेज भी दिया जायेगा।अगर आप भी एक स्टाइलिश और पावरफुल 150 cc मोटरसाइकिल लेने की सोच रहे हो तो यामाहा एमटी-15 आपके लिए एक बढ़िया आप्सन लेकर आई है।




Yamaha MT-15 look 

Yamaha MT-15 बाइक के एग्रेसिव स्ट्रीटफाइटर लुक भी नजर आयगे।जिसका फ्रंट लुक बहुत ही शार्प बताया जा रहा है। जिसमें एलईडी हेडलाइट्स, स्पोर्टी डीआरएलएस और मस्कुलर फ्यूल टैंक शामिल हैं। बाइक के साइड में आपको राड मोटरसाइकिलों की तरह स्प्लिट सीट्स और एक बॉक्सी टेल सेक्शन देखने को मिलेगा। कुल मिलाकर Yamaha MT-15 बाइक का लुक बहुत से युवाओं को पसंद आता है।

रॉयल लुक और खचाखच फीचर्स के साथ मार्केट में लेगी दस्तक Yamaha R15 की चमचमाती बाइक

Yamaha MT-15 engine 

Yamaha MT-15 में 155cc का लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजन भी उपलब्ध कराएगी। अब ये कार के इंजन 18.4 PS की पावर और 14.1 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। ये कार के इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स भी दिया जायेगा। जो स्मूथ गियर शिफ्टिंग का अनुभव भी कराएगा। Yamaha MT-15 की एक खासियत इसका वेरिएबल वॉल्व एक्चुएशन (VVA) सिस्टम है। यह सिस्टम इंजन की परफॉर्मेंस को लो और हाई दोनों स्पीड पर बेहतर बनाता है। लो स्पीड में यह अच्छा रेस्पॉन्स और माइलेज देता है, वहीं हाई स्पीड में यह दमदार परफॉर्मेंस देता है।

35kmpl कड़क माइलेज के साथ Punch को अकड़ना भुला देंगी Maruti Alto 800 की मॉडर्न लुक वाली कार

Yamaha MT-15 में ABS feature

Yamaha MT-15 बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन भी दिया जायेगा। अब ये सस्पेंशन भारतीय सड़कों के लिए उपयुक्त है और आपको आरामदायक राइड प्रदान करता है। वहीं, सुरक्षा के लिहाज से इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में भी डिस्क ब्रेक दिया गया है। टॉप वेरिएंट में आपको सिंगल-चैनल ABS का फीचर्स भी मिलेगा।क्यूट लुक में launch हुई Yamaha MT-15 की स्टाइलिश बाइक मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स के साथ ABS भी मात्र इतनी सी कीमत में.

120 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ Vivo ने launch किया Vivo X90 Pro का तगड़ा smartphone

Yamaha MT-15 Variants and price

Yamaha MT-15 बाइक भारत में तीन वेरिएंट्स – स्टैंडर्ड, डीलक्स और मोटोजीपी एडिशन में प्राप्त की जाएगी। अब ये इन तीनों वेरिएंट्स में इंजन और स्पेसिफिकेशन्स के समान कुछ खास फीचर्स अलग-अलग हो बताये जायेगे। ex के लिए, डीलक्स और मोटोजीपी एडिशन में आपको डुअल-टोन कलर स्कीम और कुछ अतिरिक्त फीचर्स मिल सकते हैं। Yamaha MT-15 बाइक की शुरुआती रेंज ex-showroom रेंज ₹1.68 लाख से चालू की गयी है। जिसके टॉप मॉडल ₹1.73 लाख तक बताई जा रही जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *